March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लालू प्रसाद से बेटी चंदा व दामाद विक्रम ने मुलाकात की

आरजेडी नेत्री रेणु यादव भी पार्टी प्रमुख से मिलने पहुंची, कहा-तेजस्वी यादव बिहार के आंधी और गांधी हैं, जल्द ही मुख्यमंत्री बनेंगे

रांची:- चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनकी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम सिंह ने मुलाकात की। इसके अलावा बिहार आरजेडी महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष रेणु यादव भी लालू प्रसाद से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंची।
रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद रेणु यादव कहा कि आरजेडी सुप्रीमो का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, उनके शरीर में पैर और चेहरे पर सूजन दिख रहा है। एक प्रश्न के उत्तर में रेणु यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के आंधी और गांधी हैं। उन्होंने कहा कि छल कपट से तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका गया है, लेकिन जल्द ही तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद से मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक बात नहीं हुई, सिर्फ उनके स्वास्थ्य के बारे में चर्चा हुई। वहीं बेटी और दामाद ने भी सिर्फ इतना ही कहा कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं हैं।
गौरतलब है किचारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से जेल मैनुअल के मुताबिक शनिवार को तीन लोगों को मुलाकात की अनुमति दी जाती है। पिछले दो शनिवार को लालू प्रसाद के दो पुत्र उनसे मिलने पहुंचे थे, जबकि समय-समय पर पार्टी के अलावा महागठबंधन के अन्य नेता भी लगातार उनसे मिलने पहुंचते रहते है। यह भी ज्ञातव्य हो कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद को इलाज के लिए रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है, वे कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित है और पिछले दो साल से अधिक समय से रिम्स के पेइंग वार्ड में ही उनका इलाज चल रहा है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: