April 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लालू प्रसाद पर जेल मैनुअल के उल्लंघन का लगा आरोप,मोबाइल पर बात करते तस्वीर हुई वायरल

राँची:- बहुचर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव पर जेल मैनुअल के उल्लंघन का आरोप लगाया है। रांची के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में रविवार को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से लालू प्रसाद की हुई मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री के अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम व एक अन्य व्यक्ति लालू प्रसाद के साथ मौजूद है। इस तस्वीर में लालू प्रसाद मोबाइल फोन पर बात करते नजर आ रहे है। बीजेपी ने इस तस्वीर को लेकर लालू प्रसाद और राज्य सरकार पर निशाना साधा है।
चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद कई गंभीर बीमारियों की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड (ए-11) में कई महीनों से भर्त्ती है, वहीं मंत्री बन्ना गुप्ता भी रिम्स के पेइंग वार्ड (ए-18) में भर्त्ती है। ये तस्वीर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव शमशेर आलम ने अपने फेसबुक वाल पर साझा की थी, हालांकि कुछ ही देर में उन्होंने इसे हटा लिया। लेकिन अब इस तस्वीर को बीजेपी ले उड़ी है।
बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने ट्वीट कर कहा कि-ये तो जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन है। संक्रमण काल में भी लालू प्रसाद यादव का दरबार सज रहा है। मोबाइल पर बेधड़क बातें हो रही है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इसे गंभीरता से लें और कार्रवाई करें। प्रतुल का कहना है कि इससे पहले भी कई दफा बातें सामने आ चुकी है।
बताया गया है कि शमशेर आलम पूर्व में आरजेडी में रह चुके है और एक समय उन्हें लालू प्रसाद का काफी करीबी माना जाता था और पुराने संबंधों के कारण उनकी लालू प्रसाद से मुलाकात होती रहती है, लेकिन अब सोशल मीडिया में उनके द्वारा साझा की गयी एक तस्वीर ने ही उनके साथ ही लालू प्रसाद के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर दी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: