अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता और विधायक किसुन दास ने किया पूजा पंडालों का उदघाटन


मंत्री ने चतरा शहर व सिमरिया विधायक ने टंडवा में फीता काटकर पंडाल का किया उदघाटन
चतरा:- चतरा में दुर्गा पूजा का उत्साह चरम पर है। जिला मुख्यालय समेत जिले के विभिन्न प्रखंडों में निर्मित पूजा पंडालों में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा का पट खुलते ही भक्तों की भीड़ उमड़ने लगी है। जिसके बाद पूजा पंडालों का उद्घाटन का दौर भी शुरू हो गया है।
इधर राज्य के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री सत्यानन्द भोक्ता और सिमरिया विधायक किसुन दास ने मंगलवार की देर शाम पूजा पंडालों का उदघाटन किया। श्रम मंत्री ने शहर के पुरैनिया तालाब के समीप स्थापित नवयुवक संघ दीभा मोहल्ला के पंडाल व विधायक ने टंडवा में पूजा पंडाल का फीता काटकर विधिवत उदघाटन किया। पंडाल के उदघाटन के बाद मंत्री व विधायक ने माता के चरणों मे मत्था भी टेका और जिले व राज्य के साथ-साथ प्रदेश वासियों के खुशहाली व हरियाली के अलावे बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।
मौके पर मंत्री ने प्रदेशवासियों को दुर्गा पूजा की बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही लोगों से सरकार के कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन करते हुए शांति और सौहार्द पूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा की खुशियों को मनाने की अपील की। मंत्री ने लोगों से खुशियों के रंग में मामूली लापरवाही से भंग उत्पन्न ना हो इसका भी ख्याल रखने की अपील की। वहीं सिमरिया विधायक ने आम लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने का अपील किया है।

%d bloggers like this: