January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड मरीज बेड से गिरकर घंटों जमीन पर पड़ा रहा, सीएम ने घटना की पुनरावृति पर रोक लगाने का दिया निर्देश

रांची:- मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रिम्स कोविड में बेड से गिरे एक मरीज की तत्काल मदद नहीं करने के मामले को गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री को मामले में संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। साथ ही रिम्स प्रबंधन को इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति भविष्य में न हो। यह सुनिश्चित करने का निदेश दिया है।

कोविड वार्ड में अव्यवस्था की मिली जानकारी

मुख्यमंत्री को बताया गया कि रिम्स स्थित कोविड वार्ड में एक कोविड एवं कैंसर पीड़ित मरीज बेड से नीचे गिर गया। लेकिन घंटों गुहार लगाने के बाद भी उसकी मदद नहीं की गई।

समुचित इलाज की व्यवस्था करें

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गोमिया प्रखण्ड के महुआटाँड थाना क्षेत्र के चगड़ी गांव निवासी दिलीप करमाली के संपूर्ण स्वास्थ्य लाभ होने तक समुचित इलाज की व्यवस्था करने का निदेश रिम्स प्रबंधन को दिया है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री को भी मामले पर संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।

इलाज कराने में हैं असमर्थ

मुख्यमंत्री को जानकारी दी गई कि गोमिया प्रखण्ड के महुआटाँड थाना क्षेत्र स्थित चगड़ी गांव निवासी दिलीप करमाली के रीढ़ की हड्डी में ट्यूमर है, जिससे उनका दोनों पैर शिथिल हो गया है। दिलीप को रिम्स के चिकित्सकों ने एडमिट करने से इंकार कर दिया। घर वाले निजी अस्पताल में इलाज कराने में असमर्थ हैं। मामले की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री ने उपरोक्त निदेश दिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: