January 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड-19 पॉजिटिव दो महिलाओं ने स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म

जिला प्रशासन ने प्रसव कराने के लिए डॉक्टरों की टीम, पारा मेडिकल कर्मी एवं नर्स को बधाई दी
बोकारो:- झारखंड में बोकारो में शनिवार को सुबह 8ः00 बजे सदर अस्पताल में एक और कोविड-19 पॉजिटिव महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। जच्चा एवं बच्चा दोनों स्वस्थ है। चंदनकियारी की महिला ने नार्मल डिलीवरी से बच्चे को जन्म दिया। डॉक्टरों की पूरी टीम ने एसओपी का पालन कर प्रसव कराया।
कोविड केयर सेंटर में प्रतिनियुक्त ए एन एम रीता कुमारी, स्टॉफ अनु देवी, दूरभाष परामर्शदाता डॉ जितेंद्र कुमार सिंह एवं शशि कुमारी की देखरेख में सफलतापूर्वक प्रसव कराया गया।

जिला प्रशासन ने बधाई दी-
सफलता पूर्वक प्रसव कराने के लिए डॉक्टरों की टीम, पारा मेडिकल कर्मी, नर्स को जिला प्रशासन ने बधाई दी है। इससे पूर्व सदर अस्पताल में ही कल देर रात भी कोविड 19 पॉजिटिव एक महिला का सफलतापूर्वक सुरक्षित प्रसव कराया गया था।
इससे पहले बोकारो सदर अस्पताल में ही शुक्रवार शाम को भी कोरोना पॉजिटिव की एक महिला का ऑपरेशन से प्रसव कराया गया था। कोविड 19 के लिए बने स्पेशल ऑपरेशन थियेटर में महिला का प्रसव हुआ। प्रसव के लिए बनी टीम के सभी सदस्यों ने पीपीई किट पहन महिला का सुरक्षित प्रसव कराया। प्रसव के दौरान पूरी तरह से एसओपी का पालन किया गया। जच्चा एवं बच्चा दोनों स्वस्थ है।मानव सेवा भाव से कार्य करने वाले सदर अस्पताल के डॉक्टरों एवं उनकी टीम को सुरक्षित प्रसव कराने के लिए सिविल सर्जन अशोक कुमार पाठक ने बधाई दी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: