March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किसान आंदोलनः खालिस्तानी आतंकी चावला ने पाकिस्तान में ट्रैक्टर रैली निकालने का किया ऐलान

2021_2image_12_52_089066365gopalchawla2

इस्‍लामाबाद:- किसान आंदोलन के बहाने भारत विरोधी ताकतें एकजुट हो गई हैं। अलग-अलग मंचों से इस आंदोलन को लेकर देश को तोड़ने की साजिश को अंजाम दिया जा रहा है। पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी भारत में किसानों के मुद्दे को भड़काने की कोशिश कर रही है। इसका ताजा उदाहरण है खालिस्‍तानी आतंकी और लश्‍कर-ए-तैयबा संस्‍थापक हाफिज सईद के सहयोगी गोपाल सिंह चावला का ऐलान जिसमे उसने कहा है क‍ि वह भारत सरकार के किसान कानून के खिलाफ पाकिस्‍तान में भारतीय सीमा तक ट्रैक्‍टर रैली निकालेगा।
चावला के इस ऐलान से साफ हो गया है कि पाकिस्‍तान भारत में किसान आंदोलन को भड़काने की कोशिश कर रहा है। किसानों के हक में चावला ने अपना एक दो मिनट का वीडियो भी जारी किया है। गोपाल सिंह चावला ने पाकिस्‍तानी लोगों से इस ट्रैक्‍टर रैली के समर्थन में सहयोग मांगा है। उसने कहा कि यह ट्रैक्‍टर रैली ननकाना साहिब से शुरू होकर भारतीय सीमा के पास वाघा बॉर्डर तक जाएगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब चावला ने भारत के लोगों को भड़काने का प्रयास किया है।
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चावला ने भारत के लोगों को भड़काने का प्रयास किया है। भारत ने 2018 में पाकिस्‍तान को एक डोजियर दिया था, जिसमें कहा गया था कि चावला भारतीयों को भड़काने का प्रयास कर रहा है। चावला के पाकिस्‍तानी आतंकी हाफिज सईद से करीबी संबंध हैं । भारत में चल रहे किसान आंदोलन में खालिस्तान समर्थकों की भूमिका स्पष्ट हो चुकी है। खालिस्तानियों से सहानुभूति रखने वाले किसान आंदोलन में सक्रिय हैं और माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।
भारत विरोधी ताकतें ऐसा माहौल बनाना चाहती हैं कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय को न चाहते हुए भी भारत के इस आंतरिक मामले में दखल देना पड़े। पॉप स्टार रिआना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के आंदोलन के समर्थन वाले ट्वीट की असलियत सबके सामने आ चुकी है। इसलिए हर रोज एक नई साजिश रची जा रही है, पाकिस्तान में होने वाली रैली इसी का हिस्सा है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: