अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपहृत व्यवसायी सकुशल बरामद, तीन अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार


रांची:- झारखंड के सिमडेगा जिले के रहने वाले अपहृत व्यवसायी मुकेश साहू को पलामू जिले की पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पलामू किला से व्यवसायी मुकेश साहू के अपहरण और अपराधियों के रामगढ़ की ओर भागने की सूचना मिलते ही पलामू के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सघन छापेमारी शुरू की गयी। जिले की रामगढ़ और चैनपुर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी करते हुए 12 घंटे के अंदर मुकेश साहू को बरामद कर लिया। कांड में संलिप्त तीन अपहरणकर्त्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और आज अदालत में पेश करने के बाद तीनों आरोपियां को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
बताया गया है कि सिमडेगा का एक व्यवसायी मुकेश साहू का पलामू किला से गुरुवार की देर रात अपहरण कर लिया गया था। इस घटना के संबंध में एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिलने पर मामले में तत्काल पहल की गई। चैनपुर, रामगढ़ और टाउन थाना की टीम बना कर 12 घंटे के अंदर पुलिस ने रामगढ़ थाना क्षेत्र के दिनाबार से बरामद किया। इस मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों की पहचान विक्की सिंह, रितेश पूर्ति और विनय पूर्ति के रूप में की गयी है। सभी गिरफ्तार आरोपी रामगढ़ थाना क्षेत्र के दीनाबार के ही रहने वाले हैं।

%d bloggers like this: