अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश कुमार की ‘पीएम उम्मीदवारी’ पर केसी त्यागी बोले- उनमें योग्यता है लेकिन नरेंद्र मोदी उम्मीदवार हैं और रहेंगे


पटना:- जेडीयू के प्रधान महासचिव और राष्ट्रीय राजनीति के कद्दावर नेता केसी त्यागी ने 2024 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी 2024 के लिए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और रहेंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार में पीएम बनने की योग्यता है लेकिन वह उम्मीदवार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी मजबूती के साथ एनडीए के साथ है, जिसके नेता नरेंद्र मोदी हैं.
ललन सिंह बोले- पीएम बनने के गुण और दावे में अंतर
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर कहा कि जो लोग हमारे नेता नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री मटेरियल होने पर सवाल उठाते थे, उनको एतराज होता था. ऐसे लोगों को बताना चाहते हैं कि हमारे नेता नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के तमाम गुण हैं. लेकिन प्रधानमंत्री बनने के गुण और दावा दोनों में काफी अंतर है.
उन्होंने कहा कि हम एक छोटी पार्टी हैं, हम इसका दावा कैसे करेंगे? इसलिए जो भी इस तरह का भ्रम फैला रहे हैं, उनको यह स्पष्ट होना चाहिए कि हमारे नेता में प्रधानमंत्री बनने के तमाम गुण मौजूद हैं. ललन सिंह ने कहा कि बहुत सारी पार्टियों को हमारे नेता का चेहरा पसंद नहीं है.
पीएम उम्मीदवारी के सवाल पर नीतीश कुमार ने क्या कहा?
पार्टी की ओर से पीएम मटेरियल बताए जाने को खुद नीतीश कुमार ने ख़ारिज कर दिया और सवाल पूछे जाने पर सिर्फ़ इतना कहा कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है. आगे ये कहा कि ‘मैं तो अपना काम करता हूँ.” बता दें कि जेडीयू नेताओं की ओर से लगातार ये बयान दिया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मटेरियल हैं.
इन बयानों के वजह से बिहार में एनडीए में तल्खी आ गई है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री भले ही पीएम मटेरियल हों, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं. प्रधानमंत्री बनने की चाह रखने वालों को इंतजार करना पड़ेगा.

%d bloggers like this: