January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज, बोलीं- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों…

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है और अब बिहार सरकार की अनुशंसा पर केंद्र द्वारा सुशांत मामले की जांच सीबीआई को देने के फैसले को सही बताया है तब उम्मीद बढ़ गई है कि इस मामले में सच सामने आएगा।
इस खबर को सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी खुश हैं। लेकिन ट्वीट कर उन्होंने दीपिका पादुकोण पर जुबानी हमला बोला है। बता दें कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन की समस्या से जूझ चुकी हैं। वह अकसर सोशल मीडिया और कई प्लैफॉर्म्स पर खुलकर इस बारे में बात करती नजर आई हैं। साथ ही मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी उन्होंने कई बार चर्चा की है।
ईटाइम्स से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि किस तरह सभी लोग सुशांत को एक ऐल्कोहॉलिक इंसान, ड्रग्स लेने वाला, रेपिस्ट और मानसिक रूप से बीमार बता रहे थे। सभी लोगों पर भड़कते हुए कंगना रनौत ने कहा कि अब सुशांत का केस सीबीआई हैंडल करेगी और हम सभी लोगों के सामने सच्चाई आएगी। इसी बीच कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। कंगना ने लिखा, ‘मेरे बाद सब बोलो- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी।’
दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था, जो कि मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन से जुड़ा था। उन्होंने इस दौरान कई पोस्ट शेयर की थीं।
गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को सारे सबूत और बयान सीबीआई को सौंपने के लिए कहा है। कंगना रनौत के अलावा अक्षय कुमार, कृति सैनन, शिल्पा शेट्टी, अंकिता लोखंडे समेत कई सेलेब्स ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का समर्थन किया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: