अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ज्योतिरादित्य सिंधिया का FACEBOOK अकाउंट हुआ हैक, हुई FIR

नई दिल्ली:- मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में 7 जुलाई को अंजाम दिया गया। इसमें कई नई चेहरों को मौका मिला। जिसमें पिछले साल मार्च में कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम शामिल है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार में केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री बनाया गया है। जहां 7 जुलाई को उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली तो वहीं 8 जुलाई को उनके फेसबुक अकाउंट को ही हैक कर लिया गया। बता दें कि सिंधिया के फेसबुक अकाउंट से उनके पुराने वीडियो पोस्ट किए गए, जब वो कांग्रेस में थे।
हालांकि अकाउंट के हैक की जानकारी जब सिंधिया की सोशल मीडिया टीम को मिली तो उन्होंने तमाम पुराने वीडियो तुरंत डिलीट कर दिए और पेज को फिर से रिकवर किया। उनके अकाउंट के हैक होने की जानकारी के बाद और इस मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर पुलिस ने शिकायत के बाद FIR दर्ज कर ली है।
बता दें कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने के बाद ग्वालियर में पुलिस ने FIR दर्ज़ कर ली है। वहीं इस संबंध में क्राइम ब्रांच के DSP ने बताया, “7-8 जुलाई के बीच उनका अकाउंट अज्ञात व्यक्ति द्वारा हैक किया गया। उनका फेसबुक अकाउंट उनके IT सेल द्वारा चलाया जा रहा था। जांच जारी है।”
गौरतलब है कि सिंधिया के मामले विवाद इसलिए भी है कि क्योंकि पिछले समय में वो कांग्रेस पार्टी के नेता थे लेकिन अब वो भाजपा में आ चुके हैं। ऐसे में अब पुलिस ने भी मामले में सक्रियता दिखाई और दोषियों को जल्द पकड़ने की बात कही जा रही है।

%d bloggers like this: