April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पश्चिम बंगाल चुनाव में झामुमो तथा कांग्रेस का सिद्धांतहीन एवं अवसरवादी चेहरा उजागर हुआ : डॉ गोस्वामी

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में झामुमो तथा कांग्रेस का सिद्धांतहीन एवं अवसरवादी चेहरा उजागर हुआ है । मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं जबकि कांग्रेस के मंत्री बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं । बंगाल चुनाव में तृणमूल तथा कांग्रेस आमने-सामने है । झामुमो तथा कांग्रेस झारखंड में गठबंधन कर सरकार चला रहे हैं वहीं बंगाल में एक दूसरे के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं । ऐसा अवसरवादी, बेमेल तथा सिद्धांतहीन झामुमो- कांग्रेस गठबंधन सरकार राज्य का भला नहीं कर सकती ।
डॉ गोस्वामी ने कहा कि झामुमो ने पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रत्याशी खड़ा करने का घोषणा किया था । मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने तो चुनाव घोषणा के पूर्व झारग्राम में झामुमो की चुनावी रैली भी कर डाली थी । परन्तु अपनी करारी हार की संभावनाओं को देखकर झामुमो बंगाल के चुनावी समर से अलग होकर तृणमूल का समर्थन कर रहा है ।
डॉ गोस्वामी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन का लहर चल रहा है । बंगाल की जनता भ्रष्टाचार , लचर कानून ब्यवस्था और बालू, कोयला एवं पशुधन तस्करी के खिलाफ है । आगामी बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: