नयी दिल्ली:- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई की अगुआ रही है और यह समस्त राष्ट्र के लिए अत्यंत गौरव की बात है।

श्री शाह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर वीरता और कर्तव्यपराणता के लिए सम्मनित पुलिसकर्मियों में सबसे अधिक संख्या जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों और जवानों की है। श्री शाह ने उनकी वीरता और प्रतिबद्धता के लिए उन्हें बधाई दी है।

गृहमंत्री ने कहा, “जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर आज वीरता पुरस्कारों का सबसे बड़ा हिस्सा 115, जीता है। यह उनकी वीरता और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मैं सभी को बधाई देता हूं। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के कर्मियों और उनकी बहादुरी को सलाम।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार हमारे बहादुर पुलिस कर्मियों को पहचानने और उनका सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध है। सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।”

गृहमंत्री ने गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा , ‘भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को नमन करता हूँ। आइए आज हम सभी स्वाधीनता के लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लें।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: