अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना से निपटने में झारखंड की देशभर में प्रशंसा हुई : रामेश्वर उरांव


विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास-उदघाटन और करोड़ों रुपये की परिसंपत्तियों का वितरण किया

सिमडेगा:- झारखंड के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति सह सिमडेगा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने कहा है कि कोरोना से निपटने में राज्य सरकार की ओर से उठाये गये कदम और प्रयासों की पूरी देश में सराहना हुई। डॉ0 उरांव आज सिमडेगा नगर भवन में आयोजित विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन तथा करोड़ों रुपये की परिसंपत्तियों के वितरण के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।
डॉ0 रामेश्वर उरांव ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक रही, लेकिन इसके बावजूद राज्य सरकार ने बहुत ही अच्छे तरीके से इसे नियंत्रित करने का प्रयास किया। राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने और जीवन के साथ ही लोगों की जीविका को बचाने को लेकर उठाये गये कदम की आज देशभर में प्रशंसा हो रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में तीसरी लहर की भी आशंका जतायी जा रही है। इससे निपटने के लिए सिमडेगा के उपायुक्त और सिविल सर्जन की ओर से बहुत ही अच्छा इंतजाम किया गया है, जिसे में ऑक्सीजन प्लांट की भी स्थापना हो गया है । लोग यह आशंका व्यक्त कर रहे है कि तीसरी लहर में बच्चों को सबसे अधिक खतरा होगा, बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक इंतजाम किये गये है और उम्मीद की जानी चाहिए कि यदि तीसरी लहर आती भी है, तो यह सिमडेगा में प्रवेश नहीं कर पायेगा, बाहर-बाहर से ही चला जाएगा।
उक्त आशय की जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने दी। इस मौके पर विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी, भूषण बाड़ा, जिले के उपायुक्त, उपविकास आयुक्त और तमाम वरीय पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

%d bloggers like this: