अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड बीजेपी अब आक्रमक अंदाज में हेमंत सरकार के खिलाफ चलाएगी अभियान

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सशक्त मंडल, सशक्त शक्ति केंद्र, सशक्त बूथ की बनी रणनीति

रांची:- झारखंड में भारतीय जनता पार्टी ने करीब डेढ़ साल पुरानी राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए अब आक्रमक अंदाज में राज्य सरकार के खिलाफ जनआंदोलन की शुरुआत करने की योजना बनायी गयी है। इसे लेकर गुरुवार को प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में व्यापक चर्चा हुई। पार्टी ने संगठनात्मक मजबूती के लिए सशक्त मंडल, सशक्त शक्ति केंद्र और सशक्त बूथ की रणनीति पर भी चर्चा की।
रांची में सेमी वर्चुअल माध्यम से आयोजित बैठक बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार से कोविड-19 वैक्सीन उपलब्ध करायी जा रही है, देश के नागरिकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन राज्य में प्रधानमंत्री का फोटा हटाकर मुख्यमंत्री का लगाया जा रहा है, मुख्यमंत्री के फोटो से पार्टी को कोई आपत्ति नहीं हैं, लेकिन प्रधानमंत्री का भी फोटो लगाया जाना चाहिए।
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी जानकारी दी कि राज्य के कई जिलों में पार्टी सांसदों और विधायकों की ओर से वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करने को लेकर लगाये गये बैनर और होर्डिंग्स को भी फाड़ दिया जा रहा है या स्थानीय पुलिस द्वारा हटा लिया जा रहा है।
बैठक प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पार्टी कार्यकताओंर् की सेवा भाव की सराहना की और उनके सेवाकार्यो पर विस्तार से चर्चा किया। चार सत्रों में आयोजित इस बैठक के उद्घाटन सत्र में कोरोनाकाल में पार्टी के सेवा कार्य की चर्चा की गई। बैठक में राजनीतिक प्रस्तावों के साथ राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने पर चर्चा की गई। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास, सांसद अन्नपूर्णा देवी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के अलावा प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया, सहप्रभारी डॉ सुभाष सरकार, राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी भी मौजूद थे।

%d bloggers like this: