अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जौनपुर: नितिन गडकरी एवं CM योगी ने मछलीशहर को दी करोडों की सौगात, कहा- पिछली सरकारों की थी छोटी सोच


जौनपुर:- केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जौनपुर के मछलीशहर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज़ादी के बाद देश मे सड़क की क्रांति का अभूतपूर्व काम करने वाले भारत के सड़क परिवहन मंत्री ,पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा नितिन गडकरी का स्वागत अभिनन्दन। योगी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की ताकत बनने की ओर अग्रसर है, इस के लिए हाईवेज़, इंफ्रास्ट्रक्चर की बड़ी सोच होने चाहिए। छोटी सोच वाले प्रगति और विकास नही कर सकते, पिछली सरकारों के पास विजन ही नही था।
योगी ने कहा कि इन क्रांतिकारी कार्यो के लिए सिर्फ एक नाम आता है, वो है नितिन गडकरी का। भगवान राम जिस मार्ग से माता जानकी को लेकर आये थे,उस मार्ग का विकास नितिन गडकरी जी का ही विजन था, राम वनगमन मार्ग का हाइवे भी गडकरी जी के ही विजन का नतीजा है। योगी ने कहा कि कोरोना कालखंड में जौनपुर के किसान न सिर्फ अपने फल सब्जी निर्यात करता है, बल्कि जौनपुर की इमरती भी दुनिया के सामने स्वाद दे रही है। भारत को दुनिया की नई बड़ी ताकत बनाया जा रहा है, ये वो भारत नहीं है जो दुनिया का पिछलग्गू था, ये नया भारत है। हम समस्या को समस्या बने रहने नहीं देते, हम समस्या का समाधान करने वाले लोग हैं। समस्या को परिवारवादियों ने कभी समाधान नहीं किया, जो लोग माफियाओ को संरक्षण देकर व्यापारियों से वसूली करने वाले कभी विकास नही कर सकते।
उन्होंने कहा कि ये डबल डोज़ की सरकार है, तो डबल डोज़ राशन भी मिल रहा है। इन्हीं के शासन में माफिया, पेशेवर गुंडे सत्ता के संरक्षण में अन्न राशन खा जाते थे। प्रवासी कामगार मजदूर सर्वाधिक 2 लाख लोग जौनपुर में आये थे, आज उन्हें हमने मुफ्त राशन दिया। बेरोजगारी भत्ता दिया। उन्हें रोजगार दिया, उन्हें उनके योग्यता अनुसार काम दिया। हमने अभी त्रिस्तरीय पंचायतों को विकास से सीधे जोड़ने के लिए नई घोषणायें की हैं।
शहर में शुरु होने जा रही विकास योजनाओं में मछलीशहर से भदोही राजमार्ग, मड़ियाहूं- थानागद्दी राजमार्ग व जफराबाद में रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास शामिल हैं। मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अनुपम शुक्ला ने बताया कि इस शहर को लगभग 150 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व 450 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास होगा। दोपहर एक बजकर 10 मिनट पर योगी और गडकरी कार्यक्रम के समापन पर वापस प्रस्थान करेंगे।

%d bloggers like this: