January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना में जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार की टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बिहार में आज एक बड़ा हादसा हो होने की खबर है। शनिवार की सुबह पटना के पुनपुन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस और कार की टक्कर हो गयी है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। हादसा पटना के पुनपुन में रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनशताब्दी एक्‍सप्रेस पुनपुन के पोठही में अवैध रूप से रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे एक कार से टकरा गयी

इस घटना में तीन लोगों की घटना-स्थल पर ही मौत हो गयी है। मृतकों में तीन की पहचान कर ली गई है। मृतकों में कार सवार पति पत्नी पुत्र शामिल हैं। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है।घटना की खबर मिलने पर डीआरएम समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।राहत व बचाव कार्य जारी है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल (PMCH) भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह पटना ने पुनपुन के पास एक कार अवैध रूप से रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी की कार का पिछला चक्का रेलवे ट्रेक में फंस गया और इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गयी और दुर्घटना हो गयी। टक्कर के बाद गाड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गयी है और इसमें सवार पिता-पुत्र और मां की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर कितनी जबरदस्त थी इसका अंदाजा गाड़ी के हालात से ही लगाया जा सकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: