May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जमशेदपुर के अस्पतालों में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की मौत की जांच हो : सुधीर कुमार पप्पू

जमशेदपुर:- जमशेदपुर शहर के निजी और सरकारी अस्पतालों में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की लगातार मौत हो रही है मौत की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, जो चिंता का विषय है।
इसको लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मांग की गई है। अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने एक बयान जारी कर उक्त मांग की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के इलाज किस तरह किया जा रहा है और मौत की संख्या में क्यों बढ़ोतरी हो रही है यह जांच का विषय है। शहर के निजी अस्पताल टीएमएच, टाटा मोटर्स अस्पताल समेत कई निजी नर्सिंग होम तथा एमजीएम अस्पताल में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज चल रहा है। परंतु इलाज किस तरह चल रहा है इसकी जांच जरूरी है। पिछली दफा रांची की टीम ने टीएमएच में आकर जांच की थी परंतु जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मांग की है कि रांची से स्वास्थ्य विभाग का एक उच्चस्तरीय टीम जमशेदपुर भेजा जाए ताकी कोरोना मरीजों की मौत की निष्पक्ष जांच हो सके। जरूरतमंद मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रही है।
उन्होंने कहा है कि दवा दुकानदार कोरोना की दवा का कालाबाजारी कर रहे हैं और ऊंची कीमत लेकर पिछले दरवाजे से दवा दे रहे हैं। आज भी इस तरह की शिकायतें हर दिन सुनने को मिल रही है। ऑक्सीमीटर का भी मनमाना दाम ले रहे है इस पर अंकुश लगाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को भी इस दिशा में पहल करने की जरूरत है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: