January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

द रॉक के कारण मिली थी जेलिना वेगा को प्रसिद्धि, अब पैसे के लिए शुरू किया बुरा काम

नई दिल्ली:- प्रसिद्ध रैसलर और मौजूदा हॉलीवुड द रॉक के साथ काम कर चुकी महिला रैसलर जेलिना वेगा ने पैसे कमाने के लिए ओनली मी अकाऊंट खोल लिया है। जेलिना के इस रवैये से डब्लयूडब्लयूई प्रबंधन इस कदर खफा है कि उन्होंने जेलिना को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जेलिना ओनली मी अकाऊंट में अपने प्राइवेट लम्हें फैंस के साथ बांटेगी।
जेलिना की इससे पहले फिटनेस मॉडल और रैसलर मैंडी रोज के साथ जोड़ी बनी थी। बीच में दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई। एक बार जब मैंडी ने जब पूर्व महिला रैसलर ट्रिश स्ट्रेटस को रैसलिंग के लिए इनवाइट किया तो इसपर जेलिना ने कमेंट कर दिया कि तुम सिर्फ सितारा खिलाडिय़ों के पीछे भागती हूं। मैंडी को यह बात गंवारा नहीं गुजरी। उन्होंने लिखा- मैं उस लड़की के पास से आ रही हूं जिसको द रॉक के कारण प्रसिद्धि मिली है।
मैंडी के इस जवाब पर जेलिना आग बबूला हो गई थी। उन्होंने कहा- ऐसा क्यों? मैं पहले से यहां थी जब यह मूवी आई थी। इसका मतलब है कि इसमें बहुत बड़ा अंतर है कि आप दोस्तों के साथ रहते हो या फिर बैठे ट्विट करते हो। शायद इसी कारण मैं इस मूवी में थी और आप ट्विट कर रहे हो।
बहरहाल, जेलिना वेगा की डब्लयूडब्लयूई प्रबंधक विंस मैकमोहन के साथ भी बिगड़ गई है। दरअसल डब्लयूडब्लयूई का नियम है कि कोई भी एक्टिव रैसलर अपने स्तर पर कोई ऐसा काम नहीं कर सकता जिससे वह अपने नाम का फायदा उठा सके। जेलिना ने नियमों से बाहर जाकर ओनली मी अकाऊंट बनाया जिसे विंस खफा हो गए थे। इसी कारण जेलिना को डब्लयूडब्लयूई से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: