अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रीय मौद्रिकरण पाइपलाइन के विरोध में जाप ने किया प्रदर्शन


पटना:- जन अधिकार पार्टी (जाप) ने राष्ट्रीय मौद्रिकरण पाइपलाइन के विरोध में आज राजधानी पटना में प्रदर्शन किया।
जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में सोमवार को यहां राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट कारगिल चौक से विरोध मार्च निकाला गया। सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए पार्टी के कार्यकर्ता जैसे ही उद्योग भवन के निकट पहुंचे तभी वहां पहले से तैनात पुलिस के जवानों ने कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोक दिया।
इसके बाद बीच सड़क पर ही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार देश की संपदा को बेचने पर आमदा है। यह सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही बल्कि पूर्व से निर्मित संस्थानों को बेचकर देश के कल्याणकारी संविधान के साथ कथित तौर पर गद्दारी कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आम जनता की गाढ़ी कमाई से अर्जित सरकारी संस्थाओं को बेचकर अमीरों को और अमीर तथा गरीबों को और गरीब बना रही है।
इस मौके पर जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह एवं राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि यह सरकार लगभग सभी सरकारी उपक्रम को बेचने पर आमदा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री उद्योगपतियों के आदेशपाल हैं और इसी वजह से 70 वर्षों से तैयार संस्थाओं को औने-पौने दामों पर बेचा जा रहा है।

%d bloggers like this: