अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जाप ने की जनप्रतिनिधियों और बड़े अधिकारियों की संपत्ति की जांच कराने की मांग


पटना:- बिहार जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने राज्य सरकार से जनप्रतिनिधियों और बड़े अधिकारियों की संपत्ति की आयकर विभाग एवं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जांच कराने की मांग की है।
श्री कुशवाहा ने शुक्रवार को यहां कहा कि जिस तरह से पिछले तीन से चार दिनों में भ्रष्ट लोक सेवकों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अवैध संपत्ति का पता चला है यह अपने आप में चौंकाने वाली बात है। इससे राज्य में बढ़ रहे अवैध बेलगाम भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रत्येक वर्ष जनप्रतिनिधियों और बड़े अधिकारियों से संपत्ति का विवरण तो प्रकाशित करवाते हैं लेकिन यह भोली-भाली जनता की आंखों में धूल झोंकने के सिवाय कुछ भी नहीं है।
जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यदि सुशासन की सरकार में इतने बड़े पैमाने पर रिश्वतखोरी चल रही है तो यह कैसे माना जाए कि न्याय के साथ विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री श्री कुमार को शीघ्र ही जनप्रतिनिधियों के साथ ही बड़े अधिकारियों की संपत्ति की जांच सक्षम एजेंसी से करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार की नाक के नीचे यह सब हो रहा है, जो काफी चिंता का विषय है। ऐसा लगता है कि नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार अब शिष्टाचार बनकर रह गया है।

%d bloggers like this: