June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इटली ने मुख्य कोच रॉबर्टो मैनसिनी के साथ अपना करार 2026 तक बढ़ाया

मिलान:- इटली ने कोच रॉबर्टो मैनसिनी के साथ अपने अनुबंध को पांच साल के लिए बढ़ा दिया है, परिणामस्वरूप, वह 2026 तक राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथ बने रहेंगे।
यह घोषणा इटेलियन फुटबॉल फेडरेशन (एफआईजीसी) के अध्यक्ष गैब्रिएल ग्रेविना ने की, जिन्हें सोमवार को फेडरल काउंसिल की बैठक के बाद मुख्य कोच का अनुबंध विस्तार अधिकारी बनाया गया था।ग्रेविना ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “हम यह घोषणा करते हैं कि हम मैनसिनी के साथ अगले कुछ और समय तक काम कर रहे हैं क्योंकि एक परियोजना को पूरा करने के लिए समय चाहिए, और हम पिछले तीन वर्षों में किए गए काम को जारी रखना चाहते हैं। मुझे उस रास्ते में दिलचस्पी है जो टीम को जीत की ओर ले जाता है।”
अपने अनुबंध विस्तार पर टिप्पणी करते हुए, मैनसिनी ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मुझे फेडरेशन और अध्यक्ष ग्रेविना को धन्यवाद देना चाहिए। हम उस काम को जारी रखने की कोशिश कर रहे हैं जिसका हमने पहले ही लाभ उठाया है। मैं भविष्य के लिए आशावादी हूं। हमारे पास एक वर्ष में यूरोपीय चैम्पियनशिप, नेशन लीग फाइनल और विश्व कप होगा। हमारा लक्ष्य आसान नहीं है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए थोड़ा सा भाग्य भी आवश्यक होगा।”
इटली की राष्ट्रीय टीम के साथ मैनसिनी 14 मई, 2018 को जुड़े थे। राष्ट्रीय टीम के इतिहास में मैनसिनी 52वें मुख्य कोच हैं, डगआउट में उनका पदार्पण 28 मई, 2018 को सेंट गैलेन (स्विट्जरलैंड) में सऊदी अरब के खिलाफ हुआ। यह मैच इटली ने 2-1 से जीता। उनका पहला घरेलू मैच 4 जून 2018 को ट्यूरिन में हुआ, जो नीदरलैंड के साथ 1-1 से ड्रा रहा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: