अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कड़ाके की पड़ रही है ठंड, हेमन्त सरकार को अलाव और कंबल की चिंता नहीं : दीपक प्रकाश

भाषाई के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा ,कब तक कांग्रेस पार्टी खेलती रहेगी लुका छीपी का खेल



रांची:- बढ़ते ठंड को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश हेमन्त सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि लगातार पारा गिर रहा है, गरीब बेबस ठंड से ठिठुर रहे हैं। पारा 6 डिग्री और इससे नीचे पहुंच गया है किंतु हेमन्त सरकार मदमस्त हांथी की चाल चल रही है। इस सरकार को गरीब, गरीबी और गरीबों के दर्द से कोई लेना देना नहीं। उन्होंने कहा कि यह सर्वविदित है कि दिसम्बर माह तक ठंड अपने चरम पर रहता है। ठंड से बचाव के लिए अलाव और कंबल की चिंता सरकार को पूर्व से करना चाहिए था। किंतु इस निकम्मी सरकार को प्रदेश के विकास के साथ साथ लोगों की जान से भी लेना देना नहीं। उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार विकास कार्य में बेशर्म और लोगों को राहत देने में बेरहम सरकार साबित हुई है।
दीपक प्रकाश ने  मांग किया कि हेमन्त सरकार यथाशीघ्र गरीबों केलिय  कंबल और अलाव की व्यवस्था करे।  वहीं दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार द्वारा मगही,भोजपुरी, अंगिका,मैथिली जैसी भाषाओं को नियुक्ति नियमावली से बाहर किये जाने पर कहा कि कांग्रेस भाषा के सवाल पर जनता को दिग्भ्रमित कर रही   है। उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे से कांग्रेस लुका छिपी का खेल खेल रही है।
कहा कि एक तरफ झारखंड सरकार को नसीहत देने का दिखावा व दूसरी ओर सत्ता की मलाई खा रही है। कांग्रेस हिंदी, अंगिका, भोजपुरी आदि भाषा विवाद और आरक्षण के मुद्दे पर पर्दा हटाकर सीधी लड़ाई लड़े। जनता को गुमराह करना बंद करें। जन भावनाओं से जुड़े मुद्दे पर अगर वास्तव में कांग्रेस संजीदा है तो सरकार से अपना समर्थन वापस ले। दोस्ती और कुश्ती साथ-साथ नहीं चला करती।

%d bloggers like this: