May 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अलग अलग-अलग स्थानों पर चलेगी जांच अभियान

रांची:- कोरोना महामारी के दौरान भी रांची पुलिस क्राइम कंट्रोल के लिए लगातार अलग-अलग प्रयोग और तैयारी कर रही है। रांची में आपराधिक घटनाओं पर रोकथाम के लिए नियमित तौर पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। हर दिन रात के 8 बजे से सुबह 5 बजे तक चेकिंग की जा रही। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देशों के बाद रांची के 19 थाना क्षेत्रों में एंटी क्राइम चेकिंग के लिए 46 चेकिंग प्वॉइंट बनाए गए हैं। इन सभी चेकिंग प्वॉइंट पर 1ध्4 के जवानों की तैनाती की गई है। जो नियमित तौर पर चेकिंग करते हैं। लेकिन सुरक्षा के दृष्टिकोण से अब चेकिंग की जगह बदल बदल कर किया जाएगा। चेकिंग की मॉनिटरिंग उस इलाके के डीएसपी के जिम्मे होगा। गोंदा थाना, कांके थाना, बरियातू थाना, सदर थाना, खेलगांव ओपी, लोअर बाजार थाना, चुटिया थाना, लालपुर थाना, कोतवाली थाना, सुखदेवनगर थाना, पंडरा ओपी, हिंदपीढ़ी थाना, रातू थाना, अरगोड़ा थाना, नगड़ी थाना, पुनदाग ओपी, जगन्नाथपुर थाना, डोरंडा थाना और धुर्वा थाना में चेकिंग प्वाइंट बनेगा शामिल हैं।
वहीं स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह व इसके आगे भी कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन सख्ती से कराने के लिए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने
10 बाइक सवार दस्ता का गठन किया है। प्रत्येक दस्ता में 10 पुलिसकर्मी होंगे, जिनका नेतृत्व सब इंस्पेक्टर रैंक के पुलिस अधिकारी करेंगे। कोरोना लिए तय की गई गाइडलाइन का अनुपालन कराने के लिए प्रत्येक बाइक सवार दस्ते को रांची के अलग-अलग इलाकों की जिम्मेदारी दी गई है। इसकी नियमित मॉनिटरिंग करने के लिए कहा गया है। सभी बाइक सवार दस्ता सुबह 9 बजे से लेकर रात के 8 बजे तक अपने-अपने संबंधित क्षेत्र में नियमित रूप से गस्त करेंगे और लोगों को कोविड-19 की गाइडलाइन का अनुपालन कराएंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: