June 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संगीता कुमारी ने लिया कोरोना का टीका

रांची:- अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संगीता कुमारी ने मंगलवार को कोरोना का टीका लिया और कहा कोरोना से बचने के लिए यह टीका लगाता जरूरी है। इनके साथ ही तीरंदाजी कोच राजू माझी, सिलमबम कोच रघुनाथ बेसरा,जिला कुश्ती संघ की लक्ष्मी कुमारी , हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर की माता सोमारी देवी सहित कुल 40 लोगों ने भी टीका लिया। इस मौके पर हॉकी सिमडेगा कमलेश्वर माझी एवम् शिक्षक राकेश कुमार उपस्थित थे जो लगातार उस इलाके में लोगों को टीका के लिए प्रेरित कर रहे है।
करसेई प्रखंड अंतर्गत करगागुड़ी गांव के कोविड टीकाकरण केंद्र बासेन पंचायत भवन आज अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संगीता कुमारी ने पहला डोज का टीका करन करवाया,संगीता के साथ आज उस केड्र में कुल 40 लोगों ने टीकाकरण करवाया।जिसमें मुख्य रूप से तीरंदाजी कोच राजू मांझी, सिलंबम कोच रघुनाथ बेसरा,जिला कुश्ती संघ की लक्ष्मी कुमारी,हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेवर माझी की माता सोमारी देवी,पूर्व मुखिया सह स्वक्षता आइकोन्न डोरोथिया केरकेट्टा सहित कई खिलाड़ी एवम् ग्रामीण थे। 17 अप्रैल से 15 मई तक इस केंद्र में टीका लेने वाले एक दम उदासीन हो गए थे। हॉकी सिमडेगा के कोषाध्यक्ष कमलेश्वर मांझी एवम् उनके मित्र शिक्षक दो दिन दिनों से लगातार लोगों को टीका के लिए प्रेरित किए ,तब पुन लोगों में जागरूकता आयि और लोग टीका करवाने आने लगे 16 मई को 10लोग,17 नई की 20लोग और आज 40लोगों ने उस केंद्र में टीका लिया।
अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संगीता कुमारी ने टीका लेने के बाद कहा टीका एकदम सुरक्षित है,किसी भी अफवाह में ना आए और अवश्य टीका लगवाए।विश्व व्यापी इस विनाशकारी महामारी कॉरॉना से बचाव के एक मात्र विकल्प टीका ही है । हम खिलाड़ी है यदि हमलोग टीका नहीं लेंगे तो हमें अन्य देशों में खेलने भी नहीं दिया जाएगा। इस लिए अवश्य टीका ले। यह है कि संगीता कुमारी जूनियर भारतीय महिला हॉकी टीम की प्रमुख सदस्य है और 2016 से देश के लिए कई प्रतियोगिताओं खेलते हुए गोल कर देश को पदक दिलाई है। अभी कुछ ही दिन पूर्व इंडिया कैंप से वापस आयि है और अभी घर में ही है।पिछले माह ही संगीता सहित कई खिलाड़ियों के माता पिता ने भी इस केंद्र में टीका करन करवाया था।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: