अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे की पत्नी को अंतरिम राहत बरकरार


रांची:- झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजेश शंकर की अदालत में गोड्डा से सांसद निशिकांत दूबे की पत्नी अनामिका गौतम की कंपनी के नाम पर जमीन खरीद के मामले में शुक्रवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत ने कंपनियों को पूर्व में दी गयी अंतरिम राहत को बरकरार रखा। अदालत ने इस मामले में राज्य सरकार को अंतिम मौका देते हुए जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले में अगली सुनवाई 23 सितंबर को होगी। इस संबंध में अनामिका गौतम की कंपनी ऑनलाइन इंटरटेनमेंट और धनभूमि की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है।
सुनवाई के दौरान कंपनी की ओर से अधिवक्ता प्रशांत पल्लव ने अदालत को बताया कि इस मामले में पूर्व में अदालत ने राज्य सरकार को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था, लेकिन अभी तक जवाब दाखिल नहीं किया गया है, जबकि उनकी ओर से जवाब दाखिल कर दिया गया है। इस पर अदालत ने सरकार से पूछा कि अभी तक जवाब क्यों नहीं दाखिल किया गया है। इस पर सरकार की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गयी। इस पर अदालत ने सरकार को अंतिम मौका दिया है।
उल्लेखनीय है कि निशिकांत दूबे की पत्नी अनामिका गौतम ने अपनी कंपनी ऑनलाइन इंटरटेनमेंट प्रा.लि. के नाम पर एलकेसी धाम में और धनभूमि के नाम पर देवीपुर में जमीन की खरीदारी की है।

%d bloggers like this: