अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भोजपुर में इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या, विकास के दोस्तों को तलाश रही पुलिस


भोजपुर:- जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के करजा बाजार के रायपुर मोड़ के पास बीती रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. छात्र की पहचान गौरा गांव निवासी कमलेश ठाकुर के 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि गोली मारने से पहले छात्र को गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. उसके बाद बदमाशों ने विकास को गोली मारी दी. हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर ही लग रहा है. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. मामले की जांच के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा.
विकास कुमार ठाकुर आरा के जगदेवनगर मुहल्ला इलाके में किराए पर रूम लेकर पढ़ाई कर रहा था. इस बीच अचानक रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में प्रतीत हो रहा कि पहले मुंह व नाक दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पेट में गोली मारी गई है. घटनास्थल पर अधिक खून भी नहीं मिला है, इसलिए संभावना जताई जा रही कि किसी अन्य स्थान पर हत्या कर शव को फेंका गया है.
मृतक के पिता गांव पर ही रहकर खेती-बारी करते हैं. फिलहाल पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस हत्या की दो एंगल से जांच कर रही है.

%d bloggers like this: