अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धनबाद जज की संदिग्ध मौत का मामला,आरोपियों और नार्को सैम्पल को प्लेन से लाने का निर्देश

अब तक CBI को कुछ खास हाथ नहीं लगा

बताया कि ऑटो के धक्के से हुई मौत, जांच रहेगी जारी

धनबाद के जज उत्तम आनंद की मौत के मामले को लेकर शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अदालत को जांच रिपोर्ट सौंपी. सीबीआई ने रिपोर्ट में कहा कि जज की मौत ऑटो के धक्के से ही हुई है. लेकिन इसके पीछे किसी का षड्यंत्र है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. ऐसे में कोर्ट ने सीबीआई को कहा है कि इस मामले की जांच अच्छी तरह से करके पता करें कि मौत के पीछे किसी का षड्यंत्र तो नहीं है. इसके साथ ही अदालत ने दोनों आरोपितों को पर्याप्त सुरक्षा देने को कहा है.

कोर्ट को अंदेशा है कि अगर कोई बड़ा षडयंत्र हुआ तो उनपर हमला हो सकता है. अदालत ने उन्हें हवाई जहाज से ही ले जाने और लाने को कहा है. इस दौरान सीबीआई ने नार्को टेस्ट को लेकर बताया कि जांच के लिए सैंपल भेजा गया है. इस पर कोर्ट ने कहा कि जो जांच रिपोर्ट आएगी, उसे भी प्लेन से लाया जाये.
उल्लेखनीय है कि धनबाद में मॉर्निंग वॉक के दौरान ऑटो के धक्के से ADJ उत्तम आनन्द की मौत हो गई थी.CCTV फुटेज देखने से स्पष्ट होता है कि जानबूझकर धक्का मारा गया है.पहले पुलिस जांच कर रही थी.बाद में जांच का जिम्मा CBI को दिया गया.CBI को अब तक कोई नई बात का पता नहीं चला है. ऑटो बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस पहले ही कर चुकी है.

%d bloggers like this: