January 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

2 कंटेन्मेंट ज़ोन को तत्काल प्रभाव से हटाने का दिया निर्देश

कोविड-19 के एक्टिव केस नही पाए जाने के कारण जारी हुआ आदेश

डालटनगंज:- पलामू के उपायुक्त शशि रंजन ने कोविड-19 के संक्रमण को आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा महामारी अधिनियम के सुसंगत प्रावधानों के अंतर्गत मेदिनीनगर नगर निगम में स्थित बारालोटा के वार्ड नम्बर 6 तथा हमीदगंज के वार्ड नंबर 25 में बनाये गए कंटेन्मेंट जोन को तत्काल प्रभाव के साथ हटाने का निर्देश दिया है।
जारी किए गए आदेश में उपायुक्त शशि रंजन ने मेदनीनगर के इंसीडेंट कमांडर के रूप में प्रतिनियुक्त सम्बन्धित प्रखंड विकास पदाधिकारी को इन सभी कंटेनमेंट जोन को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश दिया है। उपायुक्त ने बताया कि जिले में अवस्थित 2 कंटेनमेंट जोन में सामुदायिक सर्विलांस के पश्चात कोई भी कोविड-19 का एक्टिव केस नहीं पाए जाने के कारण उक्त क्षेत्र में स्थापित कंटेनमेंट जोन को हटाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने सिविल सर्जन पलामू के स्तर से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर उक्त क्षेत्रों में बनाये गए कंटेनमेंट जोन को तत्काल प्रभाव से हटाये जाने का निर्देश जारी किया है।
उपायुक्त ने कहा की उक्त क्षेत्रों से कंटेनमेंट जोन को हटाए जाने के उपरांत भी संबंधित क्षेत्र के लोग वहां सामाजिक दूरी का अनुपालन करते रहेंगे। साथ ही साथ मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। उन्होंने लोगों से अनावश्यक रूप से बाहर निकलने से परहेज करने की अपील की। साथ ही अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से निकलने की सलाह दी।

Recent Posts

%d bloggers like this: