January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एफसीआई की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता पर आधार पर करने का निर्देश

पीएचसी सिंदरी को हर्ल के सहयोग से बनाया जाएगा और बेहतर

धनबाद:- उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने एफसीआई सिंदरी की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता के आधार पर करने का निर्देश दिया है। साथ ही उप समाहर्ता भूमि सुधार को अभिलेख का एक-दो दिनों में अध्ययन कर एक सप्ताह के अंदर म्युटेशन की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया है।

उपायुक्त ने कहा कि दाखिल खारिज की प्रक्रिया को प्राथमिकता देकर त्वरित गति से पूरा करना है। उन्होंने कहा कि हर सप्ताह इसके प्रगति की समीक्षा करेंगे।

बैठक के दौरान सिंदरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को हर्ल के सहयोग से और बेहतर बनाने का निर्णय लिया गया। इसके लिए एमओआईसी झरिया, अंचल अधिकारी झरिया, हर्ल एवं एसीसी के पदाधिकारियों की एक कमेटी बनाई गई है। कमेटी एक सप्ताह के अंदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंदरी का निरीक्षण करेगी और अपनी सिफारिश देगी। जिसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

बैठक में उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, अपर समाहर्ता श्री श्याम नारायण राम, उप समाहर्ता भूमि सुधार श्री सतीश चंद्रा, डीएमएफटी प्रोजेक्ट ऑफिसर आशा रोजलीन कुजूर, राजस्व शाखा के आइटी मैनेजर श्री रूपेश कुमार, बीडीओ बलियापुर श्री रतन कुमार, अंचल अधिकारी बलियापुर मोहम्मद असलम, अंचल अधिकारी झरिया श्री राजेश कुमार, हर्ल सिंदरी के महाप्रबंधक श्री हिम्मत सिंह चौहान, एसीसी के डायरेक्टर प्लांट श्री एमकेएल शर्मा, एफसीआइ के यूनिट इंचार्ज श्री रवि कांत व अन्य लोग उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: