February 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रेडक्रॉस सोसाइटी के संधारित पंजी की जांच, सदस्यता शुल्क के रसीदों में भरी अनियमितता मिली

देवघर:- देवघर के अनुमंडल पदाधिकारी दिनेश कुमार यादव ने रेडक्रॉस सोसाईटी द्वारा संधारित पंजी के जाँच में काफी अनिमियता के अलावा सदस्यता शुल्क के लिए निर्गत किये गये रसीदों की जांच में भी काफी अनिमियता पाई गई। ऐसे में मामलें को संज्ञान में लेते हुए अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा 9 से 31जनवरीतक निर्गत किये गये सभी सदस्यों की सदस्यता को निरस्त करते हुए संबंधित कोषाध्यक्ष को निर्देशित किया है कि नये सदस्यों से प्राप्त सदस्यता राशि उन्हें पूर्ण रूप से वापस करना सुनिश्चित करें।
इसके अलावे अनुमंडल पदाधिकारी दिनेश कुमार यादव द्वारा पूर्व के आदेश को निरस्त करते हुए रेडक्रॉस सोसाईटी, जिला शाखा, देवघर की सदस्यता ग्रहण 17 से 25फरवरी तक अवधि को विस्तारित किया गया है। साथ ही सदस्यता ग्रहण हेतु निर्धारित तिथि को अनुमंडल कार्यालय में पूर्वाहन 10ः00 बजे से अपराह्न 02ः00 बजे तक अनुमण्डल पदाधिकारी, देवघर के समक्ष पहचान-पत्र-आधार कार्ड एवं सदस्यता राशि के साथ स्वयं उपस्थित होकर आवेदन कर सकते हैं।
किसी भी तरह की शिकायत के लिए अध्यक्ष, रेडक्रॉस सोसाईटी मंजुनाथ भजंत्री के समक्ष आवेदन कर सकते हैं, जिसका निर्णय अंतिम होगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: