May 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संक्रमित मरीजों का इलाज भेदभाव रहित एवं गंभीरता से हो रहा है : डीएम

किशनगंज 25 अप्रैल:- सदर अस्पताल में बने कोविड 19 जिला स्वास्थ कमांड एवं केन्द्रीय नियंत्रण कक्ष में सभी कोरोना संक्रमित केस के प्रति चाहे वह सामान्य या गंभीर मरीज क्यों न हो बेहत्तर इलाज के लिए विभागीय अधिकारी‌ व कर्मियों को सजग कर जिला आपदा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सह जिलाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने रविवार‌ को कहा कि सभी घरेलू संक्रमित मरीजों का इलाज भेदभाव रहित गंभीरता से हो रहै है।
उन्होनें आगे कहा कि घरेलू केस जो होम आइसोलेशन वाले मरीज हैं। उन सभी को मेडिकल किट की उपलब्धता,उनके स्वास्थ्य का प्रत्येक दिन फॉलो अप करना, संक्रमित को आवश्यतानुसार अतिरिक्त दवा तथा एम्बुलेंस सुविधा उपलब्ध करवाने सहित अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। अगर किसी संभावित समस्या की आशंका हो तो पहले से दूर कर लेना ही मरीजों के हित में होगा।
उल्लेखनीय है कि रविवार को जिला स्वास्थ समिति के द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 89 नए कोविड पोजिटिव के साथ कुल सक्रिय केस 679 तक पहुंच गया। जिला में नए संक्रमण केस में 64 सदर प्रखंड,10 ठाकुरगंज,1 बाहादुरगंज,6 टेढ़ागाछ , 1 पोठिया, 3 कोचाधामन प्रखंड और 3 संक्रमण केस बाहारी जिला के उतर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल की पुष्टि जांच में हुई है। 44 संक्रमित मरीज को इलाज से मुक्ति भी मिली है।

संवाददाता : सुबोध

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: