अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हुआ कोरोना वायरस : रिपोर्ट

नयी दिल्ली:- इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उक्त खिलाड़ियों का नाम नहीं बताया था। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में से एक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं।
एक मीडिया हाउस ने कहा कि पंत करीब एक सप्ताह पहले पॉजिटिव पाए गए ते और परीक्षण किया गया है और अब उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं तथा अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले पंत अपने एक मित्र के साथ वेम्बली स्टेडियम में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप के नॉक आउट मैच देखने गए थे जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी।
इससे पहले एक न्यूज एजेंसी ने कहा था कि इंग्लैंड दौरे पर गए 23 भारतीय क्रिकेटरों में से 2 भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसमें से एक की रिपोर्ट बाद में नेगेटिव आई है। ऐसे में एक खिलाड़ी टीम के साथ डरहम नहीं जा पाएगा। वह अभी अपने एक परिचित के घर में पृथकवास पर है।
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपने पत्र में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था क्योंकि कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है, यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता। शाह ने अपने पत्र में विशेष तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी हाल में यहां संपन्न हुई विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप और यूरो फुटबॉल चैंपियनशिप में जाने से बचें। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से पांच टेस्ट की श्रृंखला खेलनी है।

%d bloggers like this: