January 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारतीय टीम को लगा एक और झटका, यह खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

नयी दिल्ली:- भारतीय टीम का जब ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हुआ है टीम के कई खिलाड़ी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके हैं। सिडनी के मैदान में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत को बल्लेबाजी को दौरान दो बड़ झटके लगे। जिस कारण भारतीय टीम मुसीबत में पड़ सकती है। पहले बल्लेबाजी के दौरान पंत की कोहनी में चोट लगी और उसके बाद बल्लेबाजी करने आए जडेजा भी चोटिल हो गए।
दरअसल पहली पारी में बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए और उनके अंगूठे में गेंद लगी। लेकिन चोटिल होने के बावजूद जडेजा ने टीम के लिए बल्लेबाजी जारी रखी और वह अंत तक नाबाद रहे। जडेजा ने 37 गेंदों पर 28 रन बनाए जिसमें 5 चौके शामिल थे। लेकिन जब भारतीय टीम फिल्डिंग करने के लिए आई तो ना ही पंत बाहर आए और ना ही जडेजा बाहर आए। दोनों खिलाड़ियों की जगह सब्सीट्यूट खिलाड़ी मैदान पर आए।
दोनों ही खिलाड़ियों को स्कैनिंग के लिए भेजा गया है जिसके बाद ही पता लग पाएगा कि चोट कितनी गंभीर है। पंत ने की कोहनी की स्कैनिंग की जाएगी जबकि जडेजा के अंगूठे की स्कैनिंग की जाएगी। जडेजा ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के चार विकेट लिए थे और शतक बनाने वाले स्मिथ को रन आउट किया थाय़

इस दौरे में पहले भी हो चुके हैं चोटिल

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर रविंद्र जेडजा दूसरी बार चोटिल हुए हैं। उन्हें पहले क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में सिर में चोट लगी थी जिस कारण उन्हें बाहर बैठना पड़ा था। जडेजा के टीम ना होने से भारतीय टीम कोे उनकी कमी बहुत खलने वाली है। क्योंकि जडेजा गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने इस सीरीज में अर्धशतक भी जड़ा है और चार विकेट भी लिए हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: