April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अंतर्राष्ट्रीय मैत्री मैचों के लिए दुबई पहुंची भारतीय फुटबॉल टीम

नयी दिल्ली:- भारतीय सीनियर फुटबॉल टीम ओमान और यूएई के खिलाफ आगामी अंतर्राष्ट्रीय मैत्री मैचों के तैयारी शिविर के लिए रविवार शाम दुबई पहुँच गयी।
भारत को 25 मार्च को ओमान से और 29 मार्च को यूएई से खेलना है। दोनों मैच दुबई में होंगे। भारतीय टीम ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना आखिरी मैच नवम्बर 2019 में क़तर विश्व कप क्वालीफायर्स में खेला था। स्ट्राइकर सुनील छेत्री टीम के साथ नहीं जा पाए क्योंकि वह हाल में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और आइसोलेशन में हैं।
पूरी टीम की कल देर शाम को कोच के साथ बैठक हुई और टीम का पहला अभ्यास सत्र आज शाम को होगा। टीम ने सुबह का सत्र स्क्रीनिंग और एरोबिक अभ्यास में गुजारा।मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा ने कहा कि उनका स्वागत बड़े प्यार के साथ हुआ। उन्होंने कहा कि हालांकि हम आईएसएल के दौरान एक दूसरे के साथ थे लेकिन एक राष्ट्रीय टीम में एक साथ रहना एक अलग किस्म का अहसास है।
थापा ने कहा, “इतने लम्बे समय बाद कोच को देखना भी काफी सुखद था कोच ने हम सभी को आईएसएल में में हमारे शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दीऔर उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हम इस प्रदर्शन को आगामी मैत्री मैचों में भी बरकरार रखें।”
टीम इस प्रकार है:
गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू , अमरिंदर सिंह , सुभाशीष रॉय चौधरी , धीरज सिंह
डिफेंडर : आशुतोष मेहता, आकाश मिश्रा, प्रीतम कोटल, सन्देश झिंगन, चिंगलेनसाना सिंह, आदिल, मंदार राव देसाई , मशूर शरीफ
मिडफील्डर : रोवलिन बोर्गेस, लालेंगमाविया, जैक्सन सिंह, रैनियर फर्नांडेस, अनिरुद्ध थापा, बिपिन सिंह, यासिर मोहम्मद, सुरेश सिंह, हालीचरन नरजारी , लाललियानज़ुआला चांग्टे, आशिक कुरुनियन
फॉरवर्ड : मानवीर सिंह , ईशान पंडिता , हितेश शर्मा , लिस्टन कोलासो

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: