January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुष्कर्मव बलात्कार हत्या की घटनाओं पर अविलंब लगे, सिर कटी लाश की सीबीआई जांच हो-आरती कुजूर

रांची:- भाजपा महिला मोर्चा के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शाम महामहिम राज्यपाल से मुलाकात कर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे राज्य में महिलाओं के साथ हो रहे लगातार दुष्कर्मए बलात्कारए प्रताड़ना एवं हत्या की घटनाओं पर रोक लगाने एवम विगत दिनों ओरमांझी में महिला की सिर कटी लाश की घटना के उद्भेदन एवम कठोर कार्रवाई केलिये राज्य सरकार को निर्देशित करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा
प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद अन्नपूर्णा देवीएमहिला मोर्चा अध्यक्ष आरती कुजूरएप्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूरएविधायक नीरा यादवए अपर्णा सेन गुप्ताएमेयर आशा लकड़ाए प्रदेश मंत्री काजल प्रधानएपूर्व मंत्री लुइस मरांडीएआरती सिंहएअनिता वर्मा शामिल थे।
श्रीमती आरती कुजूर ने कहा कि हत्या के कारण प्रदेश की महिलाओं में आक्रोश व्याप्त है। सरकारी आंकड़े बताते है कि विगत एक वर्ष में ही 1765 माँए बहनए बेटियों के साथ दुष्कर्मए हत्या की घटनाएं घटित हुई है। इस प्रकार औसत 5 घटनाएं प्रतिदिन घटित हो रही है। राज्य की जनता बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए गंभीर रूप सेचिंतित है तथा सरकार की अकर्मण्यता के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर है। परंतु दुर्भाग्यजनक स्थिति यह है कि पुलिस प्रशासन समस्याओं के समधान की दिशा में कोई ठोस पहल न कर जनता की आवाज को कुचलने का प्रयास कर रहा है। आम आदमी पर झूठे मुकदमे दायर कर परिवारों को परेशान किया जा रहा है।
भाजपा महिला मोर्चा विगत चार दिनों से लगातार राजभवन के समक्ष विशाल
धरना देकर सरकार से महिला उत्पीड़नए अपराधियों की गिरफ्तारी एवं ओरमांझी घटना के उदभेदन की मांग कर रही है। परंतु यह सरकार बहरी.गूंगी बनी बैठी है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी एक सशक्त विपक्ष की भूमिका में महिलाओं के सम्मान सुरक्षा हेतु जनता की आवाज बनने के लिए संकल्पित है।

Recent Posts

%d bloggers like this: