अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपकार क्लब दुर्गा पूजा पंडाल का उदघाटन


रांची:- रांची में उपकार क्लब, चुटिया दुर्गापूजा पंडाल का उद्घाटन आज मंगलवार को झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने विधिवत रूप से किया। इस दरम्यान आदित्य जायसवाल ने राज्य सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए दूर से ही माँ दुर्गा की पूजा-अनुष्ठान कर आरती उतारी।
मालूम हो कि उपकार क्लब, चुटिया में विगत 1926 ई से बंगाली परंपरा से माँ दूर्गा की पूजा अर्चना लगातार होता आ रहा है, इस महोत्सव में चुटिया वासियों सहित शहर के कई गणमान्य लोगों का सहयोग रहता है।
मौके पर आदित्य विक्रम जायसवाल ने मां दुर्गा से समस्त राजधानीवासियों की सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की तथा कहा कि इस वर्ष राज्य सरकार के गाइडलाइन के तहत छोटे स्तर पर दुर्गा पूजा कर पा रहे हैं, अगले वर्ष दुर्गा पूजा फिर धूमधाम से आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मां की आराधना करने से सभी भक्तों का कल्याण होगा। माँ भवानी के सच्चे भक्तों का मां दूर्गा हमेशा ख्याल रखती है, मां की पूजा अनुष्ठान करने से भक्तों को सुख समृद्धि एवम सभी मनवांक्षित फल की प्राप्ति होती है।
उन्होंने कहा कि देवी मां दुर्गा हमें शाश्वत शांति और समृद्धि का मार्ग दिखाती हैं। वह हमें हमारे जीवन में आने वाली बुराइयों को हराने के लिए शक्ति प्रदान करती है। यह उत्सव आपके और आपके परिवार के लिए अपार खुशियाँ लेकर आए यह हमारी कामना है।

%d bloggers like this: