March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

माननीय सांसद संजय सेठ द्वारा हटिया रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित दो लिफ्ट का उद्घाटन

रांची:- रांची रेल मंडल यात्रियों की सुविधा के लिए हमेशा तत्पर है, इसी कड़ी में 25/01/2021 को रांची लोकसभा क्षेत्र के माननीय सांसद श्री संजय सेठ द्वारा हटिया स्टेशन पर नवनिर्मित दो लिफ्ट का उद्घाटन किया गया । माननीय सांसद महोदय ने मंडल रेल प्रबंधक श्री नीरज अम्बष्ठ के साथ हटिया स्टेशन पर उपलब्ध अन्य यात्री सुविधाओं को भी देखा।

हटिया रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए सीढ़ी, रैम्प, एस्केलेटर की सुविधा पहले से ही थी, अब लिफ्ट लग जाने से एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म जाने के लिए यात्रियों को एक और अतिरिक्त सुविधा मिलेगी।

बुजुर्गों, महिलाओं, बच्चों, दिव्यांग तथा बीमार यात्रियों को अब एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म जाने में काफी सहूलियत होगी।

नवनिर्मित लिफ्ट आधुनिक सुरक्षा उपकरणों से लैस है, इन लिफ्टों में ऑटोमेटिक रेस्क्यू डिवाइस, फायर अलार्म सिस्टम, अनाउंसमेंट सिस्टम तथा इंटरकॉम लगे हुए हैं ।

दोनों लिफ्ट के उद्घाटन के अवसर पर वरिष्ठ मंडल अभियंता (समन्वय) श्री अमित कंचन, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक सह मुख्य जनसंपर्क अधिकारी श्री नीरज कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री अवनीश, वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (सामान्य) श्री कुलदीप कुमार, मंडल वाणिज्य प्रबंधक डॉ देवराज बनर्जी तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी हटिया स्टेशन पर उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: