June 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दो सगे भाईयों की संदिग्ध मौत मामले में कब्र खोद कर निकाला गया शव

गिरिडीह:- गिरिडीह गांवा थाना क्षेत्र में आठ दिन पहले दो सगे भाईयों विकास मोदी और आकाश मोदी की संदेहास्पद मौत मामले में आज दंडाधिकारी की मौजूदगी में कब्र को खोद कर दोनों का शव निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।
दोनों भाईयों के शव को कब्र से बाहर निकालने के दौरान स्थानीय मुखिया प्रतिनिधी बलराम मुर्मु, बीडीओ मधु कुमारी, जिला परिषद सदस्य इमरान अंसारी समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। पुलिस का कहना है कक जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। वहीं मृतक भाइयों के पिता राजेन्द्र मोदी ने थाना में बेटों की हत्या जहर देकर करने का आरोप लगाया है। पिता ने आरोप अपने समधी रामेशवर मोदी, सगी बेटी सोनी देवी और दामाद गणेश मोदी व समधन पर लगाया है।
पुलिस के अनुसार विकास और आकाश के पिता राजेंद्र मोदी से उसके समधी, बेटी और दामाद से संबंध ठीक नहीं थे। जानकारी के अनुसार सप्ताह दिन पहले आकाश मोदी और विकास मोदी अपनी बहन सोनी देवी के ससुराल गये थे। बहन सोनी का ससुराल भी जमदार गांव में ही बताया जा रहा है। दोनों भाई जब बहन के ससुराल से लौटे, तो दोनों की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। दोनों भाईयों की हालत इतनी बिगड़ गयी कि एक को इलाज के लिए कोडरमा भेजा गया, तो दूसरे को रांची। लेकिन विकास की मौत कोडरमा में इलाज के दौरान हो गयी. जबकि आकाश की मौत रांची ले जाने के क्रम में हुई। इसके बाद पिता ने समधी पर जहर मिला शराब पिलाकर दोनों बेटों के हत्या का आरोप लगाया था।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: