June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पांकी में नाबालिग हत्या मामले में सरकार कराए निष्पक्ष जांच व पीड़ित परिवार को मिले सुरक्षाः आदित्य साहू

हेमन्त सरकार में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार , सत्तारूढ़ मौन

मेदिनीनगर:- पलामू के पांकी में नाबालिग हत्याकांड मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने कहा कि हेमन्त सरकार में राज्य की बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित है। आए दिन बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म हत्या जैसी घटना आम हो गयी है। प्रदेश में दुष्कर्म और हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। सत्तारूढ़ दल मौन है और अपराधी पूरे राज्य में तांडव मचा रहे हैं।
उन्होंने पलामू के पांकी में हुए नाबालिग युवती हत्यकांड मामले को लेकर कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच जरूरी है। उन्होंने कहा कि अपराधियों ने हत्या कर युवती की आंख फोड़ कर शव को पेड़ से लटकाकर आत्महत्या का स्वरूप देने का प्रयास किया है। किंतु परिजन के अनुसार यह सीधे हत्याकांड से जुड़ा मामला है। उन्होंने कहा कि नाबालिग पिछले दो दिनों से लापता थी, जिसकी सूचना पांकी थाने को दी गयी थी। इसके बावजूद कोई पुलिसिया कार्रवाई नहीं होना दुःखद है।
उन्होंने पीड़ित परिवार की सुरक्षा देने की मांग करते हुए कहा कि परिवार के लोगों को धमकी मिल रही है। ऐसे में परिवार को समुचित सुरक्षा व्यवस्था देना आवश्यक है। पीड़ित परिवार घटना के बाद से डरे सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार की निष्क्रियता और लापरवाही के कारण राज्य में क्राइम का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि रूपा तिर्की हत्याकांड मामले में भी सरकार अपने लोगों को बचाने के लिए सीबीआई जांच से मुंह फेर रही है। हेमन्त सरकार में अपराधियों का हिम्मत सातवें आसमान में है। ऐसे अपराध और अपराधियों के खिलाफ ठोस कानूनी कार्रवाई आवश्यक है। प्रदेश में लोग भयाक्रांत हैं। इस सरकार में कानून का राज समाप्त हो गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: