June 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

समस्तीपुर में महिला की चेन छीन भाग रहे बाइक सवार झपट्टामार को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

समस्तीपुर:- समस्तीपुर ज़िल के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खोकसाहा टोले चमनडीहा में गुरुवार सुबह एक बाइक पर सवार दो बदमाश युवक ने एक महिला के गले से झपट्टा मारकर चेन छीन लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों झपट्टामार अपाचे बाइक सवार होकर भागने लगा। महिला द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर घटनास्थल से तकरीबन एक किलोमीटर दूर माधोपुर के निकट भाग रहे झपट्टामारों को घेर लिया। ग्रामीणों की इस घेराबंदी को देखकर एक झपट्टामार बाइक से कूदकर भागने में सफल रहा है।

बाइक सवार एक झपट्टामार को ग्रामीणों ने बाइक समेत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश बेगूसराय जिला अन्तर्गत नावकोठी का रहने वाला चन्दन कुमार साह बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के राजेंद्र महतो की पत्नी पीताम्बरी देवी अपने दरवाजे के निकट चापाकल पर हाथ पांव धो रही थी। इस बीच बाइक सवार दो युवक चापाकल के निकट आ धमका। महिला ने उसके रुकने के बारे में पूछा तो झपट्टामारों ने बताया कि उन्हें पानी पीनी है।

महिला पानी के लिए चापाकल की ओर झुकी । इसी क्रम में एक युवक ने उसके गले से झपट्टामार चेन छीन लिया। बिना देर किए दोनों झपट्टामार बाइक पर सवार होकर भागने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे बाइक सवार झपट्टामारों का पीछा करना शुरू कर दिया। माधोपुर के निकट बाइक सवार एक झपट्टामार को ग्रामीणों ने बाइक समेत पकड़ लिया। जबकि, दूसरा बाइक कूदकर भागने में सफल रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने गिरफ्त में लेकर बाइक भी जब्त कर थाना ले आई ।पुलिस ने लूटी गई चेन बरामद कर लिया है। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सुपूर्द किए गए एक युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता के आवेदन की प्रतीक्षा की जा रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: