January 26, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बकरी को अजगर से बचाने के चक्कर में डंडे से पीटकर दोनों को मार डाला

गिरिडीह:- गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के पुरानी भंडारो गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अजगर ने एक बकरी को अपने कब्जे में ले कर निवाला बनाने के लिए चारों तरफ से बकरी को जकड़ लिया। सांप द्वारा जकड़े जाने के बाद बकरी चिल्लाने लगी। बकरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर बकरी मालिक सहित दर्जनों ग्रामीण वहां जमा हो गए। इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने अजगर के कब्जे से बकरी को छुड़ाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की लाख कोशिश के बाद भी अजगर ने बकरी को नहीं छोड़ा तब लाठी-डंडे से अजगर पर हमला कर दिया, यह सोच कर कि बकरी की जान बच सके। पर अजगर ने बकरी को नहीं छोड़ा। इस तरह डंडे की पिटाई से दोनों की जान चली गई।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम पुरानी भंडारो गांव में एक मंदिर के पास विशालकाय अजगर ने बकरी को जकड़ लिया। बकरी की चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण विशालकाय अजगर को देखकर पहले तो डर गए। अजगर धीरे-धीर बकरी को निगल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि अजगर करीब 12 फिट का था। ये देखकर कुछ लोग डर गए और कुछ लोग आनंद उठा रहे थे।
अजगर हरे-भरे मैदान के बीच पत्थरों के चट्टानों में पड़ा था। गांव नजदीक होने के कारण जानवरों के बाद आम जन को क्षति न पहुंचाए, इस कारण उसे मार दिया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: