अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राबड़ी आवास पर राजद की अहम बैठक, नेताओं को मिलेगा टास्क


पटना:- राष्ट्रीय जनता दल की एक महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को फिर से 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर होने वाली है. बताया जाता है कि इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अपने विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और विधानसभा चुनाव 2020 के प्रत्याशियों को टास्क सौंपेंगे.
राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने बताया कि “विधानसभा उपचुनाव को लेकर बारी-बारी से सभी प्रकोष्ठ और विधायक दल के साथ तमाम अन्य बैठक का आयोजन किया जा रहा है. राजद के प्रदेश पदाधिकारियों की दो दिवसीय ट्रेनिंग के बाद विधायक दल की बैठक हो चुकी है. जिसमें सभी विधायकों और पदाधिकारियों को उपचुनाव के लिए टास्क सौंपा गया है.”
आलोक कुमार मेहता ने बताया कि अब बारी विधानसभा चुनाव 2020 में पार्टी के उन प्रत्याशियों की है. जो किसी वजह से जीत हासिल नहीं कर सके. ऐसे 69 प्रत्याशी और उनके अलावा पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ आज नेता प्रतिपक्ष यादव 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बैठक करेंगे.
जानकारी के मुताबिक, पार्टी के तमाम पदाधिकारियों को यह निर्देश दिया जा रहा है कि वे 30 अक्टूबर को होने वाले तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव के लिए विधानसभा क्षेत्रों में मौजूद रहें. बता दें कि इन 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने जबरदस्त तैयारी की है. बूथ स्तर तक सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह पूरी तरह मुस्तैद रहें. ताकि पिछली बार की तरह कोई गलती ना हो और पार्टी दोनों जगहों पर जीत हासिल कर सके.

%d bloggers like this: