अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विसर्जन घाट का निरीक्षण किया गया


जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन संग केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के अधिकारियों ने विसर्जन घाट का निरीक्षण किया गया।
आज जिला प्रशासन के सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट और एडीएम लॉ एंड ऑर्डर के साथ केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के महासचिव रामबाबू सिंह, सचिव अरुण सिंह के संग अन्य अधिकारियों ने विभिन्न विसर्जन घाटों का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति एवं जिला प्रशासन ने स्वर्णरेखा घाट साकची,पांडे घाट भुईयाडीह,नया घाट सोनारी,दोमुहानी घाट सोनारी,बेली बोधन घाट बिष्टुपूर का निरीक्षण किया और सभी तैयारियों का जायजा लिया।
निरीक्षण के उपरांत घाटों की स्थिति देखकर केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के सचिव अरुण सिंह ने जमशेदपुर के सभी लाइसेंस धारी पूजा कमेटियों से आग्रह किया है की नदी के जलस्तर बढ़ने के कारण नदी के किनारे की चौड़ाई कम हो गई है जिस वजह से बड़ी गाड़ियों का वहां प्रवेश करना काफी अनुचित है,इस वजह से सभी कमेटी छोटी गाड़ियों में ही विसर्जन करने की कोशिश करें।
जमशेदपुर के सोनारी रुपनगर में महिला रूपा गौड़ के घर 7 अक्टूबर को हुई चोरी मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. मामले में पुलिस ने रुपनगर बस्ती के ही रहने वाले चोर अक्षय गुप्ता उर्फ मिंटू को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले राम मंदिर के समीप स्थित आशा ज्वेलरी शॉप के संचालक संजय कुमार को गिरफ्तार किया है. दोनों को जेल भेजने की प्रक्रिया सोनारी पुलिस द्वारा की जा रही है. आभूषण दुकान में बेचे गए चोरी के चांदी के जेवर भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. महिला के घर से ब्रेसलेट समेत पांच हजार के चांदी के जेवर चोरी हुए थे. महिला ने 10 अक्टूबर को थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

%d bloggers like this: