अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इमा एकदिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर सहः ग्रेडिंग संपन्न


रांची:- इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी (इमा) के तत्वाधान में इमा मुख्य प्रशिक्षण केंद्र संत जोसेफ क्लब में एक दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर सहः ग्रेडिंग का आयोजन किया गया जिसमें रांची जिला से लगभग 160 खिलाड़ियों ने भाग लिया। सभी खिलाड़ियों को इमा के तकनीकी निदेशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने काता एवं एडवांस कुमिते का प्रशिक्षण दिया।खिलाड़ियों को फाइटिंग रिंग के अंदर स्कोर करने के तरीके सिखलाएँ गए साथ ही वर्ल्ड कराटे फेडरेशन के नए नियमों से अवगत कराया गया।
इमा के तकनीकी निर्देशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने बतलाया कि इमा आगामी माह 5वी इमा कप राष्ट्रीय आमंत्रण कराटे प्रतियोगिता का आयोजन रांची में करने जा रही है जिसके मद्देनजर खिलाड़ियों के तैयारी के लिए यह प्रशिक्षण शिविर रखा गया था। आगे भी या प्रशिक्षण शिविर जारी रहेगा।
उन्होंने यह भी कहा कि शिविर के दौरान व्हाइट बेल्ट से लेकर ब्लैक बेल्ट तक के खिलाड़ियों का ग्रेडिंग भी लिया गया है जिसका परिणाम कुछ दिनों के बाद प्रकाशित किया जाएगा।
आज के इस प्रशिक्षण शिविर को सफल बनाने में इमा के अध्यक्ष संसाइ अनिल किस्पोट्टा राकेश तिर्की रवि कुमार सिंह स्वस्तिका तरफदार कुंदन उरांव उमाशंकर महतो एवं आशीष भुटकुमार ने अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया।

%d bloggers like this: