अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इमा कराटे खिलाड़ियों ने धूमधाम से मनाया शिक्षक दिवस


रांची:- इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी के तत्वाधान में शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया। कराटे खिलाड़ियों ने धूमधाम से इस कार्यक्रम को मनाया। सभी खिलाड़ी पूरी तैयारी के साथ रेंसी सुनील किस्पोट्टा के आवास पर आए और उन्होंने आवास पर ही कार्यक्रम का आयोजन किया।
इस अवसर पर डांस संगीत एवं कई तरह के गेम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत इमा के तकनीकी निर्देशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा एवं अध्यक्ष संसाई अनिल किस्पोट्टा के द्वारा केक काटकर किया गया।
साथ ही खिलाड़ियों ने सम्मान स्वरूप कई पुरस्कार अपने कोच को दिए। रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने सभी खिलाड़ियों को शिक्षक दिवस मनाये जाने के उद्देश्य की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से एक गुरु और शिष्य के बीच का रिश्ता होता है या सम्मान स्वरूप है ये एक कोच का अभिभावक का साथ ही एक दोस्त का रिश्ता होता है जो कि बहुत ही महत्वपूर्ण है।
अध्यक्ष संसाई अनिल किस्पोट्टा ने कहा कि गुरु का स्थान जन्म देने वाले माता पिता से भी ऊपर रखा गया है जो कि सबसे बड़ा सम्मान है। इस अवसर पर राकेश तिर्की, कुंदन उराव, आशीष भुट कुमार, श्वेता हेम्बरोम, रवि कुमार, स्वस्तिका तरफदार, एनी कोनगाड़ी, उमा शंकर महतो, दीपा विनीता लिंडा, निशा तिर्की आदि उपस्थित थे।
जीत कुने डो मार्शल आर्ट्स के प्रशिक्षुओं ने शिक्षक दिवस मनाया रांची। 5 सितंबर जीत कुने डो मार्शल आर्ट्स के प्रशिक्षुओं द्वारा प्रत्येक वर्ष की तरह बड़े उल्लास के साथ जगरनाथ मंदिर के परिसर मे शिक्षक दिवस मनाया गया ।
इस अवसर पर शिफु बिस्वजीत कर्मकार के द्वारा केक काटा गया।
मौके पर लखन उराव, नितेश कुमार, आकाश, रवि, विजय, अनिशा, सुहानी, सुविज्ञा श्री आदि सीनियरस अभिभावक आदि उपस्थित थे।

%d bloggers like this: