June 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आईआईटी धनबाद में अब जुलाई से जून होगा वैकेंसी ईयर, कई विभागों में होंगी भर्तियां

धनबाद:- आईआईटी आईएसएम धनबाद का वैकेंसी ईयर अब प्रत्येक वर्ष जुलाई से जून होगा। आईआईटी धनबाद ने नियुक्ति, प्रोन्नति से संबंधित मॉडल कैलेंडर जारी किया है। वर्ष 2022-23 के लिए एक जुलाई 22 से 30 जून 2023 तक वेकेंसी ईयर होगा। आईआईटी ने जारी निर्देश में प्रत्येक महीना पूरी होने वाली प्रक्रिया की भी घोषणा की है, ताकि यह निर्धारित रहे कि किस महीना क्या-क्या होना है। नवंबर 21 में विज्ञापन से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा।
31 दिसंबर 2021 को एलडीसी के लिए आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि होगी। स्क्रीनिंग व शॉर्टलिस्टिंग समेत अन्य प्रक्रिया जनवरी व फरवरी में पूरी होगी। मार्च-अप्रैल में एलडीसी, डीपीसी बैठक समेत अन्य कार्य को पूरे किए जाएंगे। वरीय अधिकारियों से अनुमति मिलने के बाद आदेश जारी किया गया है। ग्रुप ए, बी व सी के टेक्निकल व प्रशासनिक पदों के लिए डिपार्टमेंटल प्रमोशन कमेटी की घोषणा की गई है।
कई छात्रों को विदेशी यूनिवर्सिटी से बुलावा
आईआईटी आईएसएम धनबाद के छात्र-छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए विदेशी विश्वविद्यालय से बुलावा मिलने का सिलसिला जारी है। अजिंक गुप्ता व सुयश वत्स बीटेक पेट्रोलियम इंजीनियरिंग को एमएस इन पेट्रोलियम इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए किंग फहाद यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम सउदी अरब से कॉल आया है। दिवांकर, अनुपम समेत अन्य छात्रों का चयन यूएसए के विभिन्न विश्वविद्यालयों में हुआ है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: