January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इग्नू सितम्बर में लेगी सिर्फ फाइनल परीक्षा, ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 जुलाई

किशनगंज:- लंबे इंतजार के बाद इग्नू ने आखिरकार सितम्बर माह के पहले सप्ताह से जून, 2020 की सत्रांत परीक्षा आयोजित करने की घोषणा कर दी। इग्नू, दिल्ली के स्टूडेंट एवेल्युशन डिपार्टमेंट के रजिस्ट्रार डॉ. वी. बी. नेगी द्वारा जारी अधिसूचना के हवाले से क्षेत्रीय निदेशक डॉ. मिर्ज़ा नेहाल अहमद बेग ने शुक्रवार को सभी समन्वयकों को इस आशय की लिखित जानकारी दी। सनद रहे कि जून, 2020 में होने वाली परीक्षा कोविड 19 वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दी गई थी।
शुक्रवार को इग्नू अध्ययन केन्द्र – 86011, मारवाड़ी कॉलेज, किशनगंज के समन्वयक डॉ. सजल प्रसाद ने बताया कि इग्नू क्षेत्रीय कार्यालय, सहरसा से प्राप्त पत्र के अनुसार स्नातक, स्नातकोत्तर, पीजी डिप्लोमा और डिप्लोमा के सिर्फ फाइनल ईयर / फाइनल सेमेस्टर की ही परीक्षा सितम्बर माह के पहले सप्ताह से शुरू होगी। प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष के परीक्षार्थियों की परीक्षा के संबंध में अभी कोई सूचना नहीं है, पर विचार मंथन चल रहा है।
उन्होंने बताया कि इसीके मद्देनजर जून, 2020 के लिए ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने एवं असाइनमेंट जमा करने की अवधि बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दी गई है। स्नातक व स्नातकोत्तर फाइनल ईयर के जो परीक्षार्थी किसी कारणवश अबतक ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म नहीं भर सके हैं, उनके लिए यह अंतिम मौका है।

Recent Posts

%d bloggers like this: