May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पत्नी की गला काटकर हत्या के बाद पति ने खुदकुशी की कोशिश की

गुमला:- गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के टांगर सिकवार सेमरटोली गांव निवासी जावा मुंडा ने अपनी पत्नी बिरसो देवी (45) की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद आत्महत्या करने की नियत से पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लिया। लेकिन आसपास के लोगों ने आरोपी को बचा लिया। बड़ी बेटी बाहर से घर पहुंची तो उसने मां की लाश देख लोगों को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वह अपनी पत्नी पर किसी और से संबंध होने का हमेशा शक कर मारपीट किया करता था। घटना के संबंध में मृतका की बेटी बसंती कुमारी ने बताया कि रविवार की रात में वह गांव में एक शादी समारोह में गयी थी, जहां से आज सुबह घर लौटी। उसने देखा कि घर का दरवाजा बंद था और अंदर से रोने की आवाज आ रही थी। बसंती ने घर के छप्पर पर चढ़कर देखा तो उसकी मां की लाश दिखी। बगल में बैठी बहन
मोन्तरनि (7) और एक अबोध बहन के चेहरे पर खून के छीटे पड़े हुए थे और दोनों रो रही थी। हत्यारा पिता जावा मुंडा ने अपने शरीर में आग लगा ली है। बसंती ने तुरंत आस-पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी और दरवाजे को तोड़ जावा मुंडा के शरीर में लगी आग को बुझाया। घाघरा थाना के टांगर सिकवार सेमरटोली की घटना को बुझाया। इसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं, पुलिस ने आग से झुलसे आरोपी को 108 एंबुलेंस से घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। ग्रामीणों ने बताया कि जावा मुंडा के सात बच्चे हैं। इसमें दो पुत्र बाहर कमाने के लिए गए हुए हैं। पांच लोग घर में रहते हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया कि आरोपी जावा मुंडा अपनी पत्नी पर हमेशा शक कर मारपीट किया करता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: