अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पति पर पत्नी के प्रेमी की हत्या का लगा आरोप


गुमला:- गुमला जिले के चैनपुर अनुमंडल मुख्यालय स्थित प्रेम नगर में रहने वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप सुकरा केरकेट्टा नामक व्यक्ति पर लगा है। ऐसी चर्चा है कि उसने अपनी पत्नी का पीछा नहीं छोड़ने पर 34वर्षीय नित्यानंद कुमार भगत की सिर पर लोहे के रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी। मृतक को-ऑपरेटिव बैंक में कैशियर के रूप में कार्यरत था। हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गया, कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर क्षेत्र की रोजगार सेविका तिगावल गांव निवासी अनुकंपा टोप्पो (37) की शादी जून 2018 में पालकोट थाना क्षेत्र के सुगड़ू गांव में सुकरा केरकेट्टा के साथ हुआ था । पर लगभग 6 से 7 महीने बाद ही अनुकंपा अपने पति को छोड़कर तिगावल गांव के ही नित्यानंद कुमार भगत के साथ रह रही थी। नित्यानंद ऑपरेटिव बैंक डुमरी में कैशियर के पद पर कार्य कर रहा था। दोनों प्रेम नगर में एक किराए के घर में रह रहें हैं। इन दोनों से एक वर्षीय पुत्र भी है।
इधर घटना की सूचना मिलते ही चैनपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिरिल मरांडी व चैनपुर थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी घटनास्थल पहुंचे और घटना के संबंध में प्रेमिका अनुकंपा टोप्पो और अन्य लोगों से पूछताछ की।

%d bloggers like this: