अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बरेली में मकान ढहा, दो मरे


बरेली:- उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के मुख्य बाजार में बेसमेंट के लिए हो रही खुदाई के दौरान उसके बराबर में स्थित दो मंजिला भवन ढह गया जिसके मलबे में दब कर दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि क़स्बा फतेहगंज पश्चिमी के मुख्य बाजार में साहूकारा निवासी दीपक गोयल अपनी पुरानी दुकानों को तुड़वाकर बेसमेंट बनवा रहे थे। बुधवार शाम चार बजे के करीब बेसमेंट की खुदाई के दौरान पड़ोस में कृष्ण अवतार की दो मंजिला दुकान भरभरा कर गिर गयी।
इस हादसे में बेसमेंट में काम कर रहे शकील (25),धर्मेंद्र (25), जाहिद (30) के अलावा दुकानदार कृष्ण अवतार और उसका नौकर सक्षम मलबे में दब गए। कृष्ण अवतार (40) और सक्षम (27) अपनी दुकान की पहली मंजिल पर थे इसलिए लोगों ने तत्काल निकाल लिया। फायर ब्रिगेड और तीन थानों की पुलिस के असफल होने पर शाम करीब सात बजे जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्कू चालू किया गया।
एसडीआरएफ ने शकील को बाहर निकाला उसकी सांसें चल रहीं थी। कुछ देर बाद धर्मेंद्र और शाहिद को निकाला गया ,लेकिन जब दोनों की मौत हो चुकी थी। शकील,कृष्णावतार और सक्षम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुयी है।

%d bloggers like this: